मेरी छवि धूमिल करने दुष्प्रचार में जुटा विपक्ष : महाराज

अफवाहों पर लगाया विराम

  • कहा, सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही मेरे परिवार की झूठी ट्रेवल हिस्ट्री की अफवाह
  • मैं और मेरे परिवार का कोई भी सदस्य तीन माह से विदेश यात्रा पर नहीं गया
  • कैबिनेट मंत्री के हवाले से उनके प्रतिनिधि पंकज भट्ट ने पत्रकारों से कहीं यें बातें

ऋषिकेश। विपक्षी पार्टी के लोग दुष्प्रचार कर मेरी छवि धूमिल करना चाहते हैं। कुछ लोग मेरे परिवार की झूठी ट्रेवल हिस्ट्री की अफवाह सोशल मीडिया के जरिए फैला रहे हैं। मैं और मेरे परिवार का कोई भी सदस्य पिछले तीन माह से विदेश यात्रा पर नहीं गया है।
कैबिनेट मंत्री महाराज के हवाले से उनके प्रतिनिधि पंकज भट्ट ने पत्रकारों से यह बातें कही। जीएमवीएन के पूर्व निदेशक पंकज ने बताया कि महाराज ने इस बात को भी सरासर निराधार बताया है कि उनके बेटे और बहू 21 मई को दुबई से वंदे भारत फ्लाइट से दिल्ली आए थे।
उन्होंने बताया कि पिछले तीन माह से वह और उनका परिवार विदेश यात्रा पर नहीं गए हैं। वह फरवरी से देहरादून स्थित आवास पर ही रह रहे हैं। छह मई को वह उनकी पत्नी अमृता रावत, उनके पुत्र और पुत्रवधू रुद्रप्रयाग व चौबट्टाखाल में राहत सामग्री बांटने गए थे। वहां पर उन्होंने क्षेत्रवासियों की समस्याओं का भी संज्ञान लिया गया।
उन्होंने कहा कि विपक्ष अफवाह फैला रहा है कि 21 मई को उनका बड़ा बेटा और बहू दुबई से आए हैं और वह (महाराज) उन्हें लेने दिल्ली गए थे, जबकि 21 मई को वह कैबिनेट की बैठक और 22 मई को देवस्थानम बोर्ड की बैठक में देहरादून में शामिल हुए थे।
पंकज भट्ट के अनुसार 24 मई को महाराज के पूरे परिवार का सीएमओ देहरादून की ओर से कोविड-19 टेस्ट कराया गया था। इसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। उसके उपरांत ही वह 29 मई को कैबिनेट की मीटिंग में गए थे। कैबिनेट मंत्री की बातों को साझा करते हुए पंकज ने बताया कि विपक्ष सवाल कर रहा है कि महाराज के मोबाइल में क्या आरोग्य सेतु एप नहीं था। उन्होंने दावा किया कि कैबिनेट मंत्री सहित सभी परिजनों और स्टाफ के मोबाइल में आरोग्य सेतु एप लोड है। मगर कोरोना तो किसी को भी हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here