आज गुरुवार को दून में मिले 32 पॉजिटिव, 1117 हुए कुल मरीज

बढ़ रहा कोरोना का खतरा

  • अब दून अस्पताल के स्टाफ में भी फैलने लगा है कोरोना का संक्रमण
  • आज दून अस्पताल की डॉक्टर, एक कार्मिक और एक होटल कर्मी भी
  • काशीपुर में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर 60 लोगों को गिरफ्तार

देहरादून। राजधानी में आज गुरुवार की सुबह 32 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन में हड़कंप मच गया। अब प्रदेश में मरीजों की संख्या 1117 हो गई हैं। बीते बुधवार को प्रदेश में 42 और कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे।
स्टेट कॉर्डिनेटर डॉ. एनएस खत्री ने आज गुरुवार को मिले 32 मामलों की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सभी को दून अस्पताल लाया जा रहा है। दूसरी ओर अब कोरोना का संक्रमण दून अस्पताल के स्टाफ में भी फैलने लगा है। आज मिले मामलों में दून अस्पताल की महिला डॉक्टर, एक कर्मचारी और दून के एक होटल का कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया है।
उधर काशीपुर में कोरोना संक्रमण में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर कोतवाली पुलिस ने सीओ के नेतृत्व में अभियान चलाकर 60 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने इन सभी को निजी मुचलकों पर रिहा कर दिया। जबकि 44 मोटरसाइकिल व तीन कार कब्जे में लेकर सीज कर दी।
लाॅकडाउन तोड़ने वालों के खिलाफ एसएसपी बरिंदरजीत सिंह ने कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। इस पर बुधवार की शाम 07 बजे बाद सीओ मनोज कुमार ठाकुर की अगुवाई में पुलिस ने धरपकड़ अभियान चलाया। इस दौरान लाॅकडाउन का उल्लंघन करने पर 08 मुकदमें दर्ज किए। जिनमें कुल 60 लोगों को आरोपी बनाया गया है। कोतवाल चंद्रमोहन ने बताया कि लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ मुकदमे किए जाएंगे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here