ऋषिकेश की मनीषा ने योग में गाड़े झंडे, नेशनल चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

ऋषिकेश। योग नगरी की मनीषा नामदेव ने हरियाणा के फरीदाबाद में आयोजित नेशनल योगा चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल सहित कई जनप्रतिनिधियों ने मनीषा के गोल्ड जीतने पर बधाई दी है।
बीरपुर खुर्द निवासी राष्ट्रीय योग खिलाड़ी मनीषा नामदेव ने बताया कि फरीदाबाद में 25 से 27 मार्च तक नेशनल योग चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें 20 राज्यों से करीब 1000 खिलाड़ियों ने प्रतिभाग किया। इस दौरान 30 से 40 वर्ष की आयु के खिलाड़ियों की प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए उन्होंने गोल्ड मेडल जीता है। मनीषा ने बताया कि गोल्ड मेडल जीतकर वह काफी खुश हैं।
उन्होंने बताया कि योग करने से शरीर तंदुरुस्त रहता है। कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के दौरान योग प्रतिभागियों के लिए मददगार साबित हुआ है। योग के बलबूते ही कई सिने स्टार उम्रदराज होने के बावजूद खुद के शरीर को हृष्ट पुष्ट बनाए हुए हैं। मनीषा की इस उपलब्धि पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, मेयर अनीता ममगाईं, महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल, भाजपा नेत्री सीमा रानी, कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला, रवि जैन सहित कई जनप्रतिनिधियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए मनीषा को बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here