उत्तराखंड : शादी कर लौटे प्रेमी युगल को गोली से उड़ाया!

काशीपुर। कुछ समय पूर्व घर से भागकर शादी करने के बाद लौटे नवविवाहित जोड़े की लड़की के पिता और भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी। सरेराह डबल मर्डर की वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस के मुताबिक बेटी की शादी से उसके परिजन नाराज थे। दोहरे हत्याकांड से क्षेत्र में तनाव की स्थिति है। पुलिस फोर्स को मौके पर तैनात किया गया है। 
मिली जानकारी के अनुसार मोहल्ला अल्ली खां खालिक कॉलोनी निवासी नाजिया खान (18) का अपने घर के सामने रहने वाले राशिद सिद्दीकी (22) पुत्र कमरूद्दीन सिद्दीकी से प्रेम प्रसंग था। राशिद बाजपुर रोड पर एक टायर के शोरूम पर काम करता था और नाजिया इंटर पास करने के बाद घर पर थी। बीते अप्रैल में दोनों घर से भाग गए और निकाह कर लिया। गैर बिरादरी युवक से निकाह पर युवती के परिजन बेहद नाराज थे। राशिद 15 दिन पहले नाजिया के साथ लौटा और वे दोनों सिद्दीकी मैरिज हॉल में किराए पर रहने लगे।
एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे दंपती डॉक्टर के पास से दवाई लेकर लौट रहा था। इसी दौरान मुजम्मिल ने बेटी नाजिया को फोन करके नाराजगी खत्म करने की बात कहते हुए पति के साथ घर आने को कहा। खुशी खुशी राशिद पत्नी को लेकर ससुराल की राह पकड़ ली। उधर पिता से बात करने से खुश नाजिया के घर पहुंचने से पहले ही उसे मौत के घाट उतार दिया गया। बेटी और दामाद को गोली मारने के बाद पिता बेटे संग मौके से फरार हो गया। गोली लगने के काफी देर तक दोनों तड़पते रहे। गोली चलने से गली में भगदड़ मच गई।
डबल मर्डर से भड़के राशिद के परिजन आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुलिस अधिकारियों से उलझ पड़े। उन्होंने बेटे और बहू के शव को उठाने का विरोध किया। उनका कहना था कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं उठाने देंगे। करीब 20 मिनट तक उनकी पुलिस के साथ नोकझोंक होती रही। मौके पर मौजूद एसएसआई सतीश कापड़ी, एसआई दीपक जोशी ने मृतक के भाइयों व पिता को समझाकर शांत कराने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
एएसपी राजेश भट्ट ने बताया कि हत्या में युवती का पिता मुज्जमिल, भाई मोहसिन, मामा अफसर अली और जौहर अली शामिल बताए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक हमलावरों की संख्या को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए सीओ मनोज ठाकुर व एसएसआई सतीश कापड़ी के नेतृत्व में तीन पुलिस टीमें गठित की गई है। मोहल्ला अल्ली खां से आरोपियों के नजदीकी रिश्तेदार भी घरों में ताले लगाकर फरार हो गए हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here