उत्तराखंड : सचिवालय कूच करते जेई रोके तो पानी की टंकी पर चढ़े प्रदर्शनकारी

देहरादून। आज शुक्रवार को लोनिवि में संविदा पर कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं ने सचिवालय कूच किया। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस और संविदा पर कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं के बीच धक्का-मुक्की हुई। 
अभियंताओं को गिरफ्तार कर ले जा रहे पुलिस वाहन के साथ पीडब्ल्यूडी कर्मी लेट गए। इस बीच दो प्रदर्शनकारी पानी की टंकी पर चढ़ गए और बाद कुछ प्रदर्शनकारी कनिष्ठ अभियंता संविदा कर्मचारी पानी की टंकी के नीचे खड़े होकर प्रदर्शन करने लगे। यह देख पुलिस और प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। अपनी मांगों के समर्थन में लोनिवि में संविदा पर कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं ने आज शुक्रवार को सचिवालय कूच किया था। प्रांतीय अध्यक्ष सूरज डोभाल ने बताया कि लोनिवि में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता 16 नवंबर से एकता विहार में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं।
गौरतलब है कि बीते 20 दिसंबर को सचिवालय कूच के दौरान विभागीय मंत्री सतपाल महाराज ने उन्हें 24 दिसंबर को होने वाली कैबिनेट की बैठक में उनका मामला लाए जाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक उनके मामले में कोई सकारात्मक निर्णय नहीं लिया गया है। अपनी मांगों केे मनवाने के लिए अब प्रदेश में कार्यरत कनिष्ठ अभियंताओं ने सचिवालय कूच किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here