उत्तराखंड : एसओ ने दबिश के दौरान महिला को जड़े थप्पड़, एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

रुद्रपुर। गदरपुर थाना एसओ पर दबिश के दौरान एक महिला को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। आज बृहस्पतिवार को ग्रामीणों ने एसएसपी से मुलाकात कर मामले में कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी ने महिला के साथ अभद्रता करने के मामले में सीओ बाजपुर को पूरे प्रकरण की जांच के निर्देश दिए हैं।
एसओ की अमानवीयता की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एसओ राजेश पांडे महिला को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार गदरपुर थाना क्षेत्र के ठंडा नाला गांव में आधी रात पुलिस एक व्यक्ति को जबरन ले जाने की कोशिश कर रही थी, जिसका परिजनों ने विरोध किया। जिससे नाराज एसओ ने विरोध कर रही एक महिला को थप्पड़ जड़ दिया।
अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एसओ महिला को थप्पड़ जड़ते दिख रहे हैं। ग्रामीण इस पर ऐतराज जता रहे हैं। इस दौरान नीली टीशर्ट पहने गूलरभोज चौकी इंचार्ज ने एसओ को समझाने की कोशिश की। एसओ ने उसको भी झिड़क दिया। काफी देर तक चले हंगामे के बाद पुलिस वहां से चली गई। आज पीड़ित परिवार के साथ ग्रामीण एसएसपी कार्यालय पहुंचे और मामले की जानकारी एसएसपी को दी।

पीड़ित ने बताया की कल देर रात गदरपुर एसओ राजेश पांडे गूलरभोज चौकी इंचार्ज और सिपाहियों के साथ उनके घर के बाहर पहुंचे और उन्होंने उनके भाई के बेटों को बुलाने को कहा। उन्होंने  तत्काल एक को बुलवा लिया, जबकि एक बेटा घर से बाहर था। उन्होंने उसके पांच मिनट में आने की बात कही। इतना सुनते ही एसओ ने उसका हाथ पकड़ लिया और उसे उन्हें अपने साथ ले जाने लगे। जिसका परिवार के लोगों ने विरोध किया।
इस दौरान एसओ अपना आपा खो बैठे और उन्होंने महिला को थप्पड़ जड़ दिया। एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया गदरपुर थाना क्षेत्र का एक प्रकरण सामने आया है। एसओ पर महिला के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है। मामले की जांच सीओ बाजपुर को सौंपी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here