उत्तराखंड : जंगल में मस्ती करने गये तीन दोस्त, एक को हाथी ने मार डाला

देहरादून। यहां सौड़ा-सरौली के जंगल में मस्ती करने गए तीन दोस्तों को क्या पता था कि वहां अमंगल होने जा रहा है। वहां युवक को अचानक हाथी ने सूंड से दबोच लिया और पटक कर बुरी तरह से घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  
जानकारी के मुताबिक शाहबाज, मनीष और नुक्का निवासी क्लेमेंटटाउन वीकेंड पर सौड़ा सरोली घूमने गए थे। पुलिस के मुताबिक तीनों जंगल में एक किमी अंदर तक चले गए। सुबह करीब छह बजे अचानक जंगल में उनका सामना हाथी से हो गया। हाथी को देखकर तीनों दोस्त वहां से भागने लग गए, लेकिन शाहबाज को हाथी ने अपनी सूंड में लपेट लिया और जमीन पर पटक कर मारा।
घबराए साथियों ने तत्काल पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बताया कि उनके साथी को हाथी ने घायल कर दिया है। इस पर रायपुर पुलिस ने तत्काल वन विभाग को सूचना दी और मौके पर पहुंचकर घायल युवक को जंगल से बाहर निकालकर एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 
एसओ रायपुर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि तीनों सुबह वीकेंड पर सौड़ा-सरोली घूमने गए थे। जहां वह जंगल में एक किलोमीटर तक अंदर चले गए। वहीं उनका सामना हाथी से हो गया। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here