राहुल गांधी की बढ़ी मुश्किल, अब हरिद्वार न्यायालय में मानहानि का वाद दायर

हरिद्वार। मानहानि मामले में गुजरात की सूरत कोर्ट से दो साल की सजा पाने और फिर लोकसभा सचिवालय की ओर से संसद की सदस्यता समाप्त होने के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मुश्किलें बरकरार हैं। अब हरिद्वार न्यायालय में उनके खिलाफ मानहानि का वाद दायर हुआ है। वाद आरएसएस के कार्यकर्ता कमल भदौरिया की ओर से दायर किया गया है।

हरिद्वार जिला एवं सत्र न्यायालय में ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट द्वितीय शिव सिंह की अदालत में मानहानि के वाद को प्रकीर्ण वाद के रूप में स्वीकार करते हुए 12 अप्रैल को सुनवाई निर्धारित की है। कमल भदौरिया ने वाद में कहा कि आरएसएस देश में आपदा और कठिन से कठिन परिस्थितियों में आम लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर योगदान देता है। जिससे उनकी भावनाएं आरएसएस के साथ जुड़ी हैं।

कमल भदौरिया ने कहा कि राहुल गांधी ने देश के लिए प्राण न्योछावर करने वाले संघ को कौरव बताया है। राहुल गांधी ने 9 जनवरी 2023 में हरियाणा के कुरुक्षेत्र अंबाला में आरएसएस को 21वीं सदी का कौरव बताया था साथ ही राहुल ने बयान दिया था कि आज के कौरव खाकी हाफ पेंट पहनते हैं हाथों में लाठियां लेते हैं और शाखा लगाते हैं। 2 से 3 सबसे अमीर अरबपति लोग कौरवों के साथ खड़े हैं। वाद में ये भी कहा गया है कि, राहुल ने कहा कि संघ के लोग हर-हर महादेव नहीं कहते, जय श्रीराम नहीं कहते, जो राहुल गांधी की मानसिकता का परिचय देती है। इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा हिंदुस्तान तपस्वियों का देश है, न की पुजारियों का है जबकि भारत 110 करोड़ सनातनियों का देश है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here