जौहार क्लब मुनस्यारी में बनेगा बहुउद्देशीय हॉल : धामी

देहरादून। आज बुधवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने वर्चुअल माध्यम से जौहार क्लब मुनस्यारी द्वारा आयोजित 67वें वार्षिक खेलोत्सव के समापन समारोह में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जौहार क्लब मुनस्यारी की स्कीइंग गतिविधियों के सुचारु संचालन के लिए स्कीइंग उपकरण उपलब्ध कराये जायेंगे। जौहार क्लब मुनस्यारी में बहुद्देश्यीय हॉल और खेल मैदान में दर्शक दीर्घा का निर्माण किया जायेगा।  

धामी ने कहा कि सरकार ने प्रदेश में नई खेल नीति के तहत ओलंपिक में स्वर्ण, रजत एवं कास्य पदक विजेता खिलाड़ियों को सरकारी पदों पर नियुक्ति का प्रावधान किया है। मुख्यमंत्री खिलाड़ी प्रोत्साहन योजना के तहत राज्य में  प्रतिभावान खिलाड़ियों को खेल संबंधी जरूरतों के लिए छात्रवृत्ति, खेल किट, ट्रेकसूट और अन्य सुविधाएं दी जाएंगी। जो प्रतिभावान खिलाड़ी आर्थिक तंगी के कारण अपनी प्रतिभाओं को पूर्णतः उजागर नहीं कर पाते थे, उनको सरकार द्वारा हर संभव सुविधा दी जायेगी।

विधायक हरीश धामी ने जौहार क्लब मुनस्यारी को वार्षिक खेलोत्सव के सफल समापन पर बधाई दी। उन्होंने जौहार क्लब मुनस्यारी को अपनी विधायक निधि से 5 लाख रुपये देने की घोषणा की। इस अवसर पर विधायक मनोज तिवारी, विशेष प्रमुख सचिव खेल अभिनव कुमार, संयुक्त सचिव संजय सिंह टोलिया, वर्चुअल माध्यम से जोहार क्लब के अध्यक्ष केदार सिंह मर्तोलिया, गौरव पांगती, गोकर्ण सिंह मर्तोलिया, कवीन्द्र बृजवाल, जिलाधिकारी पिथौरागढ़ आशीष चौहान उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here