उत्तराखंड में बोले बघेल, कांग्रेस की बनी सरकार तो 500 रुपये होगी सिलेंडर की कीमत

देहरादून। आज सोमवार को देवभूमि पहुंचे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और घोषणा की कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने पर एलपीजी सिलेंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी।
बघेल ने कहा कि हम अपने घोषणा पत्र में वादा कर रहे हैं कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनने पर एलपीजी सिलिंडर की कीमत 500 रुपये के पार नहीं जाएगी। महंगाई, बेरोजगारी पर मोदी सरकार खामोश है। राज्य में बेरोजगारी का इंडेक्स राष्ट्रीय बेरोजगारी से ज्यादा है। यहां जनता ने भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया, लेकिन बदले में तीन मुख्यमंत्री, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई मिली। अब उत्तराखंड की जनता भाजपा की असलियत जान चुकी है।
उन्होंने देहरादून में कांग्रेस कमेटी की कैंपेन थीम, कैंपेन सांग और उत्तराखंड स्वाभिमान, चारधाम, चार काम का विमोचन किया। पार्टी के इंटरनेट मीडिया के व्हाट्सएप प्रोग्राम को भी लांच किया गया। इस दौरान कैंपेन वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया गया। कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री और चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल, हरक सिंह रावत आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here