उत्तराखंड: भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष की कार दुर्घटना में मौत, पत्नी और बच्चे गंभीर घायल

हरिद्वार। धनोरी में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता की मौत हो गई।  जबकि पत्नी समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष परिवार सहित जा रहे थे, तभी उनकी कार को सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी समेत तीन लोग घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची हरिद्वार की बहादराबाद पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और बहादराबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल तीनों लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

वहीं घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया। बहादराबाद बाजार चौकी प्रभारी प्रदीप राठौर ने बताया कि हादसे में भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा जिलाध्यक्ष संजय कुमार 45 वर्ष की मौत हुई है, पत्नी सुमन देवी और बेटा अभिजीत सिंह 12 वर्ष जिला अस्पताल में भर्ती हैं। सुमन देवी की हालत फिलहाल गंभीर बताई जा रही हैं।

बेटी तनुश्री 15 वर्ष का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि फिलहाल एक्सीडेंट किस कारण से हुआ है यह कहना अभी मुश्किल है क्योंकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया है, और घायल व्यक्तियों में से भी कोई घटना की जानकारी सही से देने में सक्षम नहीं हैं। इसलिए पुलिस द्वारा ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here