अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे अंकिता के माता-पिता, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, दी चेतावनी

श्रीनगर। उत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड के मामले में न्याय की मांग को लेकर अंकिता के माता-पिता अनिश्चितकालीन धरने पर बैठ गए। सरकार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए अंकिता के परिजनों ने पीपलचौरी पर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया। अंकिता के माता-पिता ने सरकार पर गुनहगारों को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने न्याय न मिलने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी है।

न्याय नहीं मिलने तक जारी रहेगा धरना:- अकिंता के पिता वीरेंद्र भंडारी ने आरोप लगाया कि जो लोग बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए उनकी मदद कर रहे हैं। सरकार उन लोगों के खिलाफ साजिश कर उन्हें और उनके परिजनों का या तो ट्रांसफर कर रही है या मुकदमे में फंसाने का काम कर रही है। सरकार घटना के गुनहगारों को बचाने में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि जब तक उनको न्याय नहीं मिलता, उनका धरना जारी रहेगा।

मामले को दबाने का लगाया आरोप:- वीरेंद्र भंडारी ने कहा कि सरकार वीआईपी का नाम उजागर करने के बजाय मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। जबकि उन्होंने वीआईपी का नाम पौड़ी डीएम को लिखित में दिया है। लेकिन सरकार उनकी जांच नहीं कर रही है। सरकार आरोपी पुलकित आर्य की संपत्ति को भी वैध करार दे रही है। जबकि पौड़ी पुलिस पुलकित की संपत्ति को कुर्क करने के आदेश दे चुकी है।

मुख्यमंत्री की घोषणा पर नहीं बढ़ाया गया कोई कदम:- अंकिता के पिता वीरेंद्र भंडारी ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी ने डोभ श्रीकोट में बने नर्सिंग कॉलेज का नाम अंकिता के नाम पर करने की घोषणा की है। लेकिन आज तक उस घोषणा पर कोई कदम नहीं बढ़ाया गया है। अंकिता केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाए जाने की बात भी सीएम धामी ने की है। लेकिन मामला सामान्य कोर्ट में ही चलाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here