हरिद्वार। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग की पटवारी और एई-जेई भर्ती परीक्षा के प्रश्न पत्र लीक प्रकरण में फरार चल रहे 25 हजार के आरोपी को कनखल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि आठ जनवरी 2023 को पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले में कनखल थाने में 12 जनवरी 2023 को अनुभाग अधिकारी अति गोपन अनुभाग 3 राज्य लोक सेवा आयोग उत्तराखंड जनपद हरिद्वार संजीव चतुर्वेदी और उसकी पत्नी ऋतु चतुर्वेदी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसकी जांच के दौरान 14 आरोपी व छात्रों के नाम प्रकाश में आए, जिन्हें पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

वहीं, इस मामले में शातिर आरोपी अनिल कुमार उर्फ अनिल ओजस्वी पुत्र ओम प्रकाश निवासी गाडूवाला थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर यूपी का नाम भी सामने आया था, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी, लेकिन वो पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। गिरफ्तारी के लिए न्यायालय से कुर्की वारंट जारी किए गए थे।

लगातार फरार रहने के कारण आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जिसके बाद से ही पुलिस लगातार दबिश दे रही थी। मंगलवार को कनखल पुलिस ने अपनी तकनीकी टीमों की सहायता से आरोपी अनिल को रावली महदूद ब्रह्मपुरी से गिरफ्तार किया। उसे भ्रष्टाचार कोर्ट देहरादून में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here