बीवी बनी पति, देवर और उनके दोस्त की हत्या का सबब!

ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा

  • शादीशुदा महिला के प्रेमी ने साजिश रचकर दिया वारदात को अंजाम  
  • आरोपी नेपाली युवक ने कबूली तीनों की हत्या करने की बात

पिथौरागढ़। यहां 26 अक्तूबर की रात हुए ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा पुलिस ने कर दिया। इस मामले में नेपाल के बैतड़ी जिले के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। मृतक हरीश बोरा की पत्नी के प्रेमी धन बहादुर बोरा ने तीनों की हत्या करने का जुर्म भी कबूल कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक रामचंद्र राजगुरु ने प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी।
उन्होंने बताया कि आरोपी धन बहादुर बोरा उन तीनों युवकों का परिचित था। शराब पीने के बाद हरीश बोरा की पत्नी को लेकर हरीश और उसके भाई बीरा बोरा के साथ उसका विवाद हुआ था। उसने साजिश के तहत हरीश बोरा, बीरा बोरा और मौके पर मौजूद उनके साथी काशी बोरा की दरांती और सिल बट्टे से हत्या की थी। इसके बाद उसने दरांती से ही तीनों के गुप्तांग भी काट दिए थे।
पुलिस के अनुसार आरोपी ने बताया कि विवाद हरीश बोरा की पत्नी को लेकर हुआ था। हत्या करने के बाद उसने पहले अपने खून से सने कपड़े जलाए और इसके बाद मुनस्यारी भाग गया था।  
पुलिस के अनुसार मृतक हरीश बोरा का भाई बीरा बोरा थल क्षेत्र में मजदूरी करता था। घटना के दो दिन पहले वे अज्ञात युवक के साथ यहां आये थे। गिरफ्तारी के बाद सामने आया कि वह युवक उनका परिचित था। वारदात के बाद से युवक फरार था। जिस बर्बर तरीके से तीनों का कत्ल किया गया और प्राइवेट पार्ट काटे गए हैं, इसे देखते हुए घटना को अवैध संबंध से भी जोड़ा जा रहा था। मृतक हरीश बोरा की पत्नी कलावती भी उसी दिन से गायब थी। आरोपी ने बताया कि वह पहले ही नेपाल जा चुकी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here