सेल्स गर्ल की हत्या से गुस्साए लोग सड़कों पर उतरे

फूटा गुस्सा

  • पर्वतीय समाज के लोगों ने निर्दोष लड़की की हत्या के विरोध में किया प्रदर्शन
  • पिंकी के हत्यारों को गिरफ्तार करने और उस निर्दोष लड़की को इंसाफ दिलाने की मांग की
  • पोस्टर लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे जन समूह ने विधायक को खूब सुनाई खरी खोटी

काशीपुर। यहां एक मोबाइल दुकान पर कार्यरत पौड़ी वासी सेल्स गर्ल पिंकी रावत की हत्या से गुस्साये पर्वतीय समाज के लोगों ने आज शनिवार को यहां प्रदर्शन और नारेबाजी की। लोगों ने पिंकी के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करने और उस निर्दोष लड़की को इंसाफ दिलाने की मांग की। हाथों में पोस्टर लिए हुजूम पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा और विधायक को खूब खरी खोटी सुनाई।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को काशीपुर के गिरिताल रोड स्थित मोबाइल शोरूम पर कार्यरत सेल्स गर्ल की दिनदहाड़े चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी और डेढ़ लाख के 11 मोबाइल भी बदमाश उठा ले गए थे।
गाजियाबाद निवासी मनीष चावला 15 साल पहले गिरिताल में ही द मोबाइल वर्ल्ड भूमिका इंटरप्राइजेज नाम से मोबाइल का शोरूम खोला। जहां पौड़ी तहसील धुमाकोट के ग्राम दिगौलीखाल निवासी पिंकी रावत (22) पुत्री मनोज रावत तीन माह से काम कर रही थी। वह मानपुर रोड पर आरके पुरम कॉलोनी में चंदन सिंह के मकान में अपने भाई प्रवीण रावत के साथ किराए पर रहती थी।

शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे मनीष ने पुलिस को सूचना दी कि शोरूम में सेल्स गर्ल पिंकी की किसी ने हत्या कर दी है। हत्यारे ने चाकू से पिंकी के पेट पर चाकू से आठ बार वार किए। इसके बाद हत्यारे ने पिंकी की गर्दन दबाकर एक के बाद एक आठ प्रहार किए। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हत्यारा एक था या उससे अधिक। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here