रोहित हत्याकांड : बीवी ही निकली हत्यारी!

पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

  • क्राइम ब्रांच की टीम ने अपूर्वा और दो नौकरों को लिया हिरासत में 
  • मां का आरोप, प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था बहू का परिवार
  • हत्या की वजह बनी रोहित की प्रेमिका और प्रॉपर्टी कब्जाना 

नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और यूपी व उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी मर्डर का हाई प्रोफाइल केस दिल्ली पुलिस लगभग सुलझा चुकी है। अब तक की जांच में हत्या के दो संभावित कारण सामने आ रहे हैं। एक प्रॉपर्टी पर कब्जा और दूसरी करीबी रिश्तेदार की पत्नी से रोहित के अवैध संबंध हो सकती है। रविवार शाम को रोहित की पत्नी अपूर्वा और उनके दो नौकरों को हिरासत में ले लिया गया। 
आला अफसरों का मानना है कि हाई प्रोफाइल केस होने से जल्दबाजी में हुई छोटी-सी चूक आगे भारी पड़ सकती है, इसलिए सभी ऐंगल से हत्याकांड की कड़ियां मिलाई जा रही हैं। क्राइम ब्रांच की टीम तीन दिन तक रोहित के घर में डेरा डाले रही और हत्याकांड के समय घर में मौजूद सभी लोगों से पूछताछ की गई। शनिवार रात को पुलिस टीम गोलू और ड्राइवर अखिलेश को पूछताछ के लिए साथ ले गई थी। दोनों हत्या वाले दिन घर पर थे, जिसमें अखिलेश रोहित के बेडरूम वाली मंजिल पर ही सो रहा था। गोलू ने सबसे पहले रोहित को अपने कमरे में अचेत देखा था। रविवार को अपूर्वा को भी हिरासत में ले लिया गया।
रोहित की मां उज्ज्वला शर्मा के मुताबिक अपूर्वा को उनके रिश्तेदार राजीव और उसकी पत्नी से परेशानी थी, लेकिन राजीव की पत्नी का रोहित से कोई रिश्ता नहीं था। शादी से पहले अपूर्वा का एक बॉयफ्रेंड था। उन्होंने आरोप लगाया कि अपूर्वा और उसका परिवार प्रॉपर्टी हड़पना चाहते थे। अपूर्वा का परिवार पैसे का लालची है, जल्द सबको पता चल जाएगा।
उज्ज्वला ने बताया कि उनके पहले पति के बेटे सिद्धार्थ उनके रिश्तेदार राजीव के बेटे कार्तिक को अपनी प्रॉपर्टी का हिस्सा देना चाहते थे। इससे अपूर्वा नाखुश थी। उनका कहना है कि राजीव और उसकी पत्नी 40 साल से हमारी सेवा कर रहे हैं। राजीव उनके रिश्तेदार हैं जो एनडी तिवारी के ओएसडी भी रहे हैं। कॉल डिटेल सामने आने पर खुलासा हो जाएगा कि किसने किसे कॉल की थी। इस बीच, तहकीकात में सामने आया है कि सिद्धार्थ ने कुछ शारीरिक समस्या के सामने आने पर शादी नहीं की थी। पुलिस के अनुसार आज शाम तक 
हत्याकांड का खुलासा किया जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here