देहरादून में लव जिहाद का मामला, पहचान छिपाकर युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर किया दुष्कर्म

देहरादून। उत्तराखंड में लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला देहरादून से सामने आया है। यहां एक युवक ने अपना धर्म छिपाकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया। आरोप है कि शादी का झांसा देकर कई बार युवती से दुष्कर्म किया।

मिलीं जानकारी के अनुसार कोतवाली पटेल नगर क्षेत्र के अंर्तगत एक युवक ने अपना धर्म छिपा कर एक युवती को शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान युवती दो बार गर्भवती भी हुई। आरोपी ने दवाइयां खिलाकर गर्भपात कराया।पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई है कि करीब डेढ़ साल पहले उसकी जान पहचान लक्की नाम के युवक से हुई थी। पीड़िता लकी के साथ कई बार घूमने गई थी। धीरे-धीरे युवक ने पीड़िता को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसने पीड़िता के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। पीड़िता ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। युवक ने शादी का झांसा देते हुए पीड़िता के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

इस दौरान पीड़िता दो बार गर्भवती हुई। लेकिन युवक ने पीड़िता को दवाई खिलाकर गर्भपात कराया। जब पीड़िता शादी की बात करती थी तो युवक शादी की बात को टाल देता था। लेकिन जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो युवक ने यह कहकर मना कर दिया कि उसका नाम सावेज अली है और धर्म अलग-अलग होने के कारण उनकी शादी नहीं हो सकती है। साथ ही आरोपी युवक ने पीड़िता से कहा था कि उसे व्यापार में नुकसान हो रहा है, इसलिए उसे चार लाख रुपए की जरूरत है। पीड़िता युवक की बातों में आ गई और व्यापार के नाम पर चार लाख रुपए भी उधार दे दिए थे।

कोतवाली पटेल नगर प्रभारी कमल ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक सावेज अली निवासी कुठाल गेट के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here