रामनगर। उत्तराखंड के रामनगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आया है। यहां पत्थर के चेहरा कुचल कर एक व्यक्ति की निर्मम हत्या की गई है। हालांकि अभी तक पुलिस को आरोपियों के बारे में कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगे हैं। मृतक की शिनाख्त साल निवासी रमेश चंद्र के रूप में हुई है।

मौके पहुंचे सीओ बलजीत सिंह भाकुनी और रामनगर कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने लोगों से मामले की जानकारी और घटना के बारे में जांच पड़ताल की। मृतक की शिनाख्त 49 साल के रमेश चंद्र के नाम से हुई। जानकारी करने पर पता चला कि रमेश चंद्र शुक्रवार रात को अपने गेहूं की चौकीदारी करने के लिए खेत में गया था, लेकिन सुबह उसकी लाश स्कूल जाने वाले बच्चों ने देखी। बच्चों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई थी। पुलिस के मुताबिक रमेश चंद्र का चेहरा पत्थरों से बुरी तरह कुचला गया है।

वहीं, सीओ भाकुनी ने बताया कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, जल्द ही हत्यारों का पता लगाकर मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं, इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here