फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बन रही फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर होली के मौके पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया और कुछ ही घंटों के भीतर इसे 10 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए। 
जैसा की फिल्म के नाम से ही जाहिर है, इस फिल्म की कहानी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित है। नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं ऐसे में फिल्म में उनकी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं को दिखाया गया है। ट्रेलर में चाय वाला से लेकर पीएम बनने तक के सफर के साथ साथ सन्यासी बनने से लेकर घर त्यागने और फिर आरएसएस में शामिल होने तक की सभी अहम घटनाओं को दिखाया गया है। बता दें कि, बायोपिक में पीएम मोदी को पारंपरिक लकड़ी के घरों में रहते, गुफाओं व गंगा तट पर साधना करते तथा हिमालय की बर्फीली चोटियों पर विचरण करते हुए दिखाया गया हैं जिसकी शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून, हर्षिल व टिहरी क्षेत्र की गयी है।
फिल्म में किरदार निभा रहे एक्टर विवेक ओबेरॉय ने कुल 12 लुक बदले हैं। इसमें बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, वहीदा रहमान, मनोज जोशी और बरखा बिष्ट-सेनगुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
‘पीएम नरेंद्र मोदी’ फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज की जाएगी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here