100 की स्पीड से ऑडी दौड़ा रही लड़की ने बाइक सवार को तीस फुट दूर छत पर फेंका, मौत

जयपुर। आज शुक्रवार सुबह गुलाबी नगरी में अजमेर एलिवेटेड ब्रिज पर 100 किमी प्रति घंटे की गति से ऑडी कार दौड़ा रही एक लड़की ने बाइक सवार युवक को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि युवक करीब 30 फुट दूर एक मकान की छत पर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार हादसे का शिकार हुआ मदाराम जयपुर में आयोजित कांस्टेबल भर्ती परीक्षा देने के लिए पाली जिले से आया था। यह भर्ती परीक्षा आज शुक्रवार सुबह 9 बजे से थी। इससे करीब एक घंटे पहले वह मिशन कम्पाउंड से अजमेर रोड की तरफ जाने के लिए एलिवेटेड ब्रिज से गुजर रहा था, तभी अंधाधुंध रफ्तार से आई कार ने उसे भीषण टक्कर मार दी। वह बाइक से उछलकर 30 फीट नीचे एक मकान पर जा गिरा। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। 
हादसे में कार का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है, लेकिन एयर बैग खुलने से उसमें दोनों लड़कियों को खरोंच तक नहीं आई। जो लड़की कार चला रही थी, उसका नाम नेहा सोनी है, जबकि दूसरी लड़की का नाम प्रज्ञा बताया गया है। प्रज्ञा हादसे के बाद बुरी तरह घबरा गई थी। उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
टक्कर कितनी जबर्दस्त थी, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कार बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद पुल पर लगे बिजली के खंभे से भिड़ी और खंभा उखड़कर नीचे अजमेर रोड पर जा गिरा। गनीमत रही कि उस वक्त वहां कोई नहीं था, वरना खंभे के नीचे कुछ और लोग दब सकते थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here