• कोलकाता के दो खिलाड़ी संक्रमित होने से टला अहमदाबाद में होने वाला आईपीएल का मुकाबला

मुंबई। कोरोना के चलते आईपीएल पर भी संकट के बादल छाने लगे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के दो खिलाड़ी संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद केकेआर का आज सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ होने वाला मुकाबला टाल दिया गया है। ये मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला था।
क्रिकेट वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने मैच टाले जाने की जानकारी दी है। उधर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि केकेआर के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर्स संक्रमित हो गए। आईपीएल के नियमों के मुताबिक इन दोनों खिलाड़ियों को भी बायोबबल में रखा गया था। संक्रमण की खबर से बेंगलुरु खेमे में भी चिंता थी और वे मैच खेलने को लेकर ज्यादा उत्सुक नजर नहीं आ रहे थे।
गौरतलब है कि आईपीएल-2021 की शुरुआत से पहले ही कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के देवदत्त पडिक्कल, दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल, एनरिच नोर्खिया और डेनियल सैम्स भी संक्रमित हो चुके हैं। देश में दिल्ली समेत 6 जगहों पर आईपीएल कराया जा रहा है। ऐसे में एक जगह से दूसरे जगह जाने के दौरान खिलाड़ियों के संक्रमित होने का खतरा बना रहता है।
इससे पहले कोरोना के चलते अब तक रविचंद्रन अश्विन समेत 4 खिलाड़ी आईपीएल से हट चुके हैं। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी खिलाड़ी अश्विन ने पारिवारिक कारणों से लीग से हटने का फैसला किया है। उनके अलावा तीन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर भी ये सीजन छोड़ चुके हैं। इनमें राजस्थान रॉयल्स के एंड्रयू टाई और RCB के केन रिचर्डसन व एडम जम्पा शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here