हरिद्वार : ब्लाइंड टर्न पर एंबुलेंस से टकराई कार, मरीज की मौके पर मौत

हरिद्वार। आज सोमवार को कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र में एक मरीज को अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस की कार से भिड़ंत हो गई। इस दौरान एंबुलेंस में सवार मरीज की मौत हो गई, जबकि कार सवार यात्रियों को भी काफी चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल भिजवाया।
मिली जानकारी के अनुसार सिडकुल स्थित पैनासोनिक कंपनी की यूनिट एक में काम करने वाले जगजीत सिंह को अचानक पथरी का दर्द उठा। फिर एंबुलेंस बुलाकर उसे तत्काल ही भूमानंद अस्पताल के लिए रवाना किया गया। एंबुलेंस अभी रानीपुर झाल से यू टर्न लेकर मुड़ी ही थी कि हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रही कार ने एंबुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से एंबुलेंस पलट गई, जिसके चलते एंबुलेंस में सवार मरीज की मौके पर ही मौत हो गई। एंबुलेंस के चालक, परिचालक व कार सवार यात्रियों को चोटें आई हैं।
गौरतलब है कि जिस जगह पर यह दुर्घटना हुई है, यहां पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। जिसका सबसे बड़ा कारण इस टर्न का ब्लाइंड होना है। हाईवे पर आने वाले वाहनों को इस जगह से मुड़ने वाले वाहन का पता ही नहीं चलता और हाइवे पर होने के कारण वाहन की गति भी काफी तेज होती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here