नई दिल्ली। भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है, भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) चोटिल होने के कारण वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई (BCCI) ने उनकी जगह रिप्लेसमेंट के लिए प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna ) को जगह दी गई है।

बता दें कि भारतीय टीम का अगला मैच 5 नवंबर को साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के खिलाफ होना है। वैसे, टीम पहले से ही वर्ल्ड कप के समीफाइनल में पहुंच गई है। पिछले महीने पुणे में बांग्लादेश के खिलाफ भारत के वर्ल्ड कप मैच के दौरान गेंदबाजी करते समय पंड्या के बाएं टखने में चोट लग गई थी जिसके कारण उन्हें टीम से बाहर बैठना पड़ा था। उम्मीद थी कि पंड्या सेमीफाइनल तक फिट हो जाएंगे लेकिन अब यह बात साफ हो गई है कि पंड्या वर्ल्ड कप में वापसी नहीं कर पाएंगे।

वहीं रिप्लेसमेंट के तौर पर प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में शामिल कर लिया गया है। शनिवार को टूर्नामेंट की इवेंट टेक्निकल कमेटी द्वारा मंजूरी मिलने के बाद तेज गेंदबाज को हार्दिक की जगह टीम में शामिल कर लिया गया। प्रसिद्ध कृष्णा के पास वैसे तो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं है, लेकिन भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने उन पर भरोसा जताया है। उन्होंने अब तक 17 एकदिवसीय मैच खेले हैं और उन्होंने 28 विकेट झटके हैं। प्रसिद्ध कृष्णा का किसी मैच में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 12 रन देकर 4 विकेट है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here