स्वामी चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली छात्रा लापता!

देश में यह क्या हो रहा है
  • एसएस लॉ कॉलेज की पीड़िता छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने से पहले वीडियो में योगी और मोदी से लगाई थी मदद की गुहार 
  • छात्रा ने कॉलेज के निदेशक और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर लगाया था जबरन शारीरिक शोषण करने का आरोप 
  • छात्रा ने फेसबुक लाइव कर बताया था जान को खतरा और उसके अगले ही दिन हुई लापता, पुलिस ने किया जांच करने का दावा

शाहजहांपुर। यहां एसएस लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। छात्रा ने कॉलेज के निदेशक और भाजपा नेता स्वामी चिन्मयानंद पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। छात्रा ने इस मामले में एक दिन पहले ही फेसबुक लाइव कर अपनी जान को खतरा बताया था और उसके अगले ही दिन वह लापता बताई जा रही है। छात्रा के पिता का कहना है कि तीन दिन से उनकी बेटी का कुछ पता नहीं चल रहा है। थाने में शिकायत के बाद भी अब तक पुलिस चुप बैठी है। 
पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद के कॉलेज को लेकर पहले भी कई बार विवाद सामने आए हैं। छात्रा ने तीन दिन पहले अपने फेसबुक पर लाइव वीडियो बनाया। इस वीडियो के जरिए उसने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इंसाफ की मांग की। छात्रा ने अपनी जान को खतरा भी बताया था। 
छात्रा ने वीडियो में कहा, ‘मैं एसएस लॉ कॉलेज में पढ़ती हूं। एक बहुत बड़ा नेता बहुत लड़कियों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है। मुझे भी जान से मारने की धमकी देता है। योगी और मोदी जी से रिक्वेस्ट है कि वह प्लीज मेरी मदद करें। उसने मेरे परिवार तक को मारने की धमकी दी है। मैं इस टाइम कैसे रह रही हूं, मुझे ही पता है। मोदी जी प्लीज…मोदी जी प्लीज मेरी हेल्प करिए आप…वह संन्यासी, पुलिस और डीएम सबको अपनी जेब में रखता है। धमकी देता है कि कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता। मेरे पास उसके खिलाफ सारे सबूत हैं। आपसे अनुरोध है कि मुझे इंसाफ दिलाएं।’ 
इस वीडियो में छात्रा रो-रोकर अपने लिए इंसाफ मांग रही है। वीडियो सोशल मीडिया में आने के अगले दिन छात्रा रहस्यमयी ढंग से लापता हो गई। छात्रा के पिता ने आरोप लगाया कि शिकायत के बाद भी पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। छात्रा के पिता ने स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है और उनके ऊपर छात्राओं का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की मां ने बताया कि जब उनकी बेटी रक्षाबंधन पर घर आई थी तो उसने अपने ऊपर हो रहे अत्याचारों के बारे में उन्हें बताया था। उसने उन्हें बताया कि उसे कॉलेज प्रशासन जबरन बाहर भेजता है। उसका मोबाइल भी छीन लिया जाता है। हालांकि उसने बहुत कुछ साफ नहीं बताया था, लेकिन वह बहुत परेशान थी। वहीं इस मामले में एसपी एस चिनप्पा ने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी है। छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here