‘रावलपिंडी एक्सप्रेस’ ने कहा, भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा जैसे किसी को बोरे में बंद करके मारते हैं!

  • पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने की भारतीय टीम की तारीफ

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि ऐडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में 36 रन पर आउट होने के बाद भारतीय टीम में मेलबर्न में जबर्दस्त वापसी की। उन्होंने कहा कि रोहित, विराट और शमी के बिना भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में दमदार प्रदर्शन किया। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को ऐसे मारा है जैसे बोरी में बंद कर मारते हैं। भारतीय टीम ने अपने दमदार चरित्र का प्रदर्शन किया।
रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने कहा, ‘टीम के स्टार खिलाड़ी नहीं थे लेकिन बाकी खिलाड़ियों ने आगे आकर जज्बा दिखाया।’ अख्तर ने टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘रहाणे ने खामोशी के साथ कप्तानी की, खामोशी के साथ गेंदबाजी में परिवर्तन किए लेकिन उसकी कामयाबी आज शोर मचा रही है।’
उन्होंने कहा कि मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हो गया, लेकिन वह उन्हें देख नहीं पाए। उन्होंने अपना गुस्सा और जज्बात गेंद पर दिखाया और पांच विकेट लिए। अख्तर ने शुभमन गिल को आने वाले वक्त का बड़ा बल्लेबाज बताया। साथ ही रविंद्र जडेजा की भी तारीफ की जिन्होंने खेल के हर आयाम में अपनी भूमिका अदा की।
शोएब ने कहा कि टीम इंडिया पहला मैच जिस तरह हारी वह हौसला तोड़ने वाली थी, लेकिन यहां से टीम गिरी नहीं बल्कि उठ खड़ी हुई। यही टीम की सबसे अच्छी बात रही। ऑस्ट्रेलिया की टीम को समझ नहीं आ रहा होगा कि आखिर उनके साथ क्या हो गया। अख्तर ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई खेमे में यह विचार चल रहा होगा कि हमने भारत को पहले मैच में इतनी बुरी तरह हराया था और इस मैच में हमारे साथ यह पलटवार कैसे हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here