देहरादून: युवक ने दोस्तों को भेजी छात्रा की निजी तस्वीरें, युवती समेत चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज

देहरादून। राजधानी देहरादून से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने छात्रा को धमकी देते हुए उसके दोस्तों को छात्रा की निजी तस्वीरें भेज दी। युवक पर छात्रा और उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी देने का आरोप है।

बता दें कि मामला देहरादून के वसंत विहार थानाक्षेत्र का है। एक युवक ने छात्रा के दोस्तों को इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर छात्रा की निजी तस्वीरें भेज दीं। इसका पता चलने पर छात्रा और उसके परिजन परेशान हो गए। छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उनके परिवार के ही कुछ लोगों ने एक युवक को छात्रा के पीछे लगा दिया। इसके बाद उसने छात्रा के दोस्तों को सोशल मीडिया पर गंदे मैसेज और तस्वीरें भेजीं।

आरोप है कि अब छात्रा के दोस्तों और परिवार को छात्रा की गंदी फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जा रही है। साथ ही छात्रा और उसके परिजनों को अपहरण कर जान से मारने की धमकी मिल रही है। जिससे परेशान होकर छात्रा अब स्कूल जाने से भी डर रही है।

थानाध्यक्ष महादेव उनियाल ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर पर बेलीराम, हेमा कुमारी, अमरजीत व सौरव उर्फ सन्नी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here