जिस्मफरोशों ने दून को बना डाला ऑनलाइन कॉल गर्ल सप्लाई का हेडक्वार्टर!

  • पुलिस ने देहराखास में चल रहे ऑनलाइन देह व्यापार का किया भंडाफोड़, छह युवतियों समेत 13 लोग गिरफ्तार

देहरादून। पटेलनगर थाना क्षेत्र के देहराखास इलाके में चल रहे ऑनलाइन देह व्यापार का भंडाफोड़ किया गया। पुलिस ने छह युवतियों समेत 13 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि यह सभी ऑनलाइन एस्कॉर्ट सर्विस के माध्यम से बुकिंग करते थे। 
इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रदीप राणा ने बताया कि देवऋषि एनक्लेव से देह व्यापार के व्यापार के चलने की सूचना मिली। इस पर पुलिस ने देवऋषि एनक्लेव लेन सात स्थित मकान में छापा मारा। वहां ऑनलाइन कालगर्ल सप्लाई का हेडक्वार्टर बनाकर व्यापार चलाया जा रहा था।
पुलिस ने छह युवतियों समेत 13 आरोपी पकड़े हैं। मौके पर भी पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में लोग मिले। पुलिस ने सरगना अजय कुशवाह उर्फ वरुण उर्फ साहिल को गिरफ्तार किया। वह ऑनलाइन ग्राहक ढूंढता था। एस्कॉर्ट सर्विस के लिए वह ऑन बुकिंग करने के साथ ही व्हाट्सएप से बुकिंग लेता था। इसके लिए ऑनलाइन महिलाओं के फोटो भेजे जाते थे।फिर मोटी रकम लेकर बुकिंग होती। कई बार अपार्टमेंट में होती तो कई बार महिलाएं ग्राहकों के साथ भेजी जातीं। मौके से पुलिस ने लैपटॉप और कई मोबाइल कब्जे में लिए। यहां पर युवतियां भी अपने फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करती थीं। इसके माध्यम से ही एक रात या उससे अधिक समय सीमा की कीमत तय की जाती थी। पुलिस ने इन लड़कियों को भी आरोपी बनाया है।
पुलिस के हत्थे चढ़ने वालों में अभिषेक कुशवाहा उर्फ वरुण उर्फ साहिल निवासी कृष्णा गली भावपुर शाहदरा दिल्ली, नौशाद हुसैन निवासी मोहल्ला औरंगाबाद, तहसील नजीबाबाद, कीरतपुर जिला बिजनौर, राजवीर गिल निवासी कुकियाली, गुरबाग, चंदेर, पंजाब, रसैल हुसैन निवासी गोविंदपुरी, कालकाजी, डीडीए फ्लैट दिल्ली, संजीत भारोई निवासी नगेटिया जिला पीलीभीत, यूपी, सुरेंद्र सिंह निवासी चंदनी, खटीमा जिला यूएसनगर शामिल हैं। जबकि गिरफ्तार युवतियां दिल्ली, हरियाणा की रहने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here