धोनी और रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, वीडियो में गले लगते दिखे दोनों खिलाड़ी

नई दिल्ली। आखिरकार भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने 15 अगस्त की शाम को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर सबको चौंका दिया। फिलहाल दोनों ही खिलाड़ी चेन्नई में हैं और चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में जल्द ही आईपीएल के लिये मैदान में पसीना बहा रहे हैं। आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले सीएसके का कैंप चेन्नई में लगा है।

धोनी ने शनिवार को प्रैक्टिस के बाद इंस्टाग्राम पर अपने संन्यास एलान कर दिया। आज रविवार की सुबह चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिल रहे हैं और साथ में दूसरे खिलाड़ी भी मौजूद हैं। वीडियो में धोनी ट्रेनिंग से लौटते हुए नजर आ रहे हैं। फिर धोनी और रैना ने एक-दूसरे को गले भी लगाया।    

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1294841390803763201?s=19

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए दोनों ही खिलाड़ी बेहद ही अहम हैं। शुरुआत से लेकर अब तक वो इसी टीम का हिस्सा रहे हैं। हालांकि जब फ्रेंचाइजी को बैन किया गया था, तब ये दोनों खिलाड़ी अलग-अलग टीमों से खेले थे। मगर जैसे ही 2018 में सीएसके की वापसी हुई, धोनी ने फिर से उसे चैंपियन बनाया।    
19 सितंबर से यूएई में होने वाले आईपीएल के 13वें सत्र के लिए सीएसके खिलाड़ी तैयारी में जुटे हैं। टीम अगले सप्ताह यूएई के लिए रवाना होगी। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here