कांग्रेस प्रत्याशी गोदियाल को इनकम टैक्स का नोटिस, भाजपा पर लगाया घटिया मानसिकता का आरोप

देहरादून। लोकसभा चुनाव की गहमागहमी के बीच उत्तराखंड में एक बार फिर नोटिस पर सियासत गरमा गई है। उत्तराखंड की पौड़ी लोकसभा सीट पर जहां बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी और कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल की प्रचार की जंग चल रही है। वहीं महाराष्ट्र के इनकम टैक्स कार्यालय से गणेश गोदियाल को पेश होने के लिए समन भेजा गया है। गणेश गोदियाल ने इसे एजेंसियों का दुरुपयोग बताया है।

दरअसल गणेश गोदियाल ने देहरादून स्थिति कांग्रेस प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं और अपनी हार को देखते हुए भाजपा सरकार घटिया मानसिकता पर उतर आई है। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग करते हुए अपने प्रतिद्वंदियों को हतोत्साहित करने के लिए कुख्यात रही है, और इसी कड़ी में महाराष्ट्र के ठाणे स्थित आईटी कार्यालय से 19 मार्च को उनको, उनकी पत्नी और फर्म के नाम पर समन जारी किए गए हैं और उन्हें 22 मार्च को 11:30 बजे व्यक्तिगत रूप से हाजिर होने को कहा गया है।

गणेश गोदियाल ने गंभीर आरोप लागते हुए कहा, कि मोदी सरकार उन्हें इनकम टैक्स और ईडी का खौफ दिखा रही है। गोदियाल ने कहा कि अब जबकि गढ़वाल के लोकसभा क्षेत्र से आ रहे तमाम सर्वे में कांग्रेस का कैंडिडेट एक-तरफा बढ़त बनाए हुए हैं, उसी वक्त ठीक चुनाव के दौरान उनको उलझाने की कोशिश की जा रही है। गोदियाल ने कहा कि यह कार्रवाई इसलिए की गई है, क्योंकि भाजपा की कोशिशें परवान नहीं चढ़ पा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here