चमोली: उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण क्षेत्र के नजदीक आदिबद्री-सिलपाटा मोटर मार्ग पर एक वैगनआर कार यूके -16 ए-9523 अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल व्यक्ति को पुलिस, एसडीआरएफ की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों व्यक्ति राजकीय इंटर कालेज सिलपाटा में शिक्षक थे। आज सुबह प्रधानाचार्य उम्मेद सिंह नेगी (45) निवासी विकासनगर देहरादून, शिक्षक हिमांशु (45) निवासी टपकेश्वर कालोनी देहरादून एवं ललित बिष्ट (36) निवासी हल्द्वानी, स्कूल से छुट्टी लेकर देहरादून जा रहे थे। तभी अचानक दुर्घटना के शिकार हो गए। जिसमे दो शिक्षकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई है। जबकि एक शिक्षक ललित बिष्ट गंभीर रूप से घायल हो गया।
एसडीआरएफ टीम कमांडर भगतसिंह कंडारी ने बताया कि गौचर पुलिस चौकी एवं जिले से सूचना मिलते ही टीम को लेकर वे घटनास्थल पर पहुंचे। जहां रेस्क्यू कर घायल व्यक्ति तथा दो लोगों के शवों को गहरी खाई से निकालकर सड़क पर लाए और घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है। वहीं शवों का पंचनामा आदि कार्यवाही चल रही है।जिसके बाद शवों का पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी। वहीं इस दर्दनाक घटना से संपूर्ण क्षेत्रवासियों एवं शिक्षकों में शोक की लहर छाई हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here