सीएए के समर्थन में भाजपा ने दिखाया ‘शक्ति प्रदर्शन’

देहरादून में रविवार को देश भर में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के हो रहे विरोध के बीच भाजपा और हिंदू संगठनों ने समर्थन रैली निकाली। इस दौरान सैकड़ाें की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटी और देवभूमि जय श्री राम के नारों से गूंज उठी।

भाजपा कार्याकर्ताओं की शक्ति प्रदर्शन रैली में इतनी भीड़ जुटी की सड़कों पर चारों तरफ जाम लगा रहा। बता दें कि सीएए के विरोध में शनिवार को कांग्रेस ने ‘संविधान बचाओ, देश बचाओ’ रैली का आयोजन किया था। कांग्रेस की रैली में भी काफी भीड़ जुटी थी। रैली परेड मैदान से चलकर एस्ले हॉल से होते हुए गांधी पार्क और पल्टन बाजार पहुंची। यहां प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी, सीएम योगी और अमित शाह के समर्थन में खूब नारे लगाए।

उन्होंने कहा कि यह रैली केवल भाजपाईयों या हिंदू संगठनों की ही नहीं है, बल्कि इसमें आम जनता भी शामिल है। जनता पीएम मोदी के इस फैसले के साथ है। इस दौरान सतर्कता बरतते हुए पुलिस ने भी कड़ी निगरानी बनाए रखी। रैली की ड्रोन कैमरे से निगरानी कराई गई। एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने बताया कि वीडियो कैमरों के अलावा दो ड्रोन कैमरे भी लगाए गए हैं।
रैली के चलते पूरे शहर में रूट डायवर्ट किया गया था। रिस्पना पुल, चकराता रोड, आशारोड़ी, राजपुर रोड, परेड ग्राउंड, रेंजर्स ग्राउंड से लेकर रायपुर रूट और आईएसबीटी से वाहनों के रूट बदलने से कई जगह जाम लगा। वहीं चप्पे-चप्पे पर ट्रैफिक पुलिस भी तैनात रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here