पिता की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाएंगे पर्रिकर के बेटे

गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटों उत्पल और अभिजीत ने शनिवार को ट्विटर पर एक बयान जारी कर कहा, कि अपने पिता के राज्य और राष्ट्र के प्रति समर्पण की विरासत को जारी रखेंगे। उन्होंने ब्रिटेन के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन डिसरेली की बात का जिक्र करते हुए लिखा कि “ऐसा कहा जाता है कि नायकों की विरासत महान नामों और महान उदाहरणों की यादगार होती है”। उन्होंने आगे लिखा, “पिता के निधन से परिवार में खालीपन सा आ गया है। हालांकि, हमारे साथ खड़े कार्यकर्ताओं, लोगों, संदेशों और पत्रों से हमें महसूस हो रहा है कि हम एक बड़े परिवार का हिस्सा हैं, जिसे वे अपने पीछे छोड़ गए हैं”। उत्पल और अभिजीत ने पर्रिकर की बीमारी के दौरान समर्थन के लिए प्रधानमंत्री मोदी को भी धन्यवाद दिया। इसके अलावा केंद्रीय मंत्रियों और तीनों सेनाओं का भी आभार जताया।

राजनीति के जानकार इसे गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटों के राजनीति में आने का संकेत मान रहे हैं। इससे पहले शुक्रवार को उत्पल ने कहा था कि वे सही वक्त पर राजनीति में आने का फैसला करेंगे।
मनोहर पर्रिकर का 17 मार्च को लम्बी बीमारी के बाद निधन हो गया था और उसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि उनके बेटे आगामी लोकसभा चुनाव या पिता की विधानसभा सीट पणजी से उपचुनाव लड़ सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here