गुजरात से आए 22 यात्री पॉजिटिव

उत्तराखंड में भी बढ़ने लगे हैं मामले

देहरादून। उत्तराखंड में फिर से संक्रमण पैर पसार रहा है। बीते 24 घंटे में प्रदेश में 104 संक्रमित मरीज आए हैं। अब एक्टिव केस की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। वहीं, मरीजों की मौत के मामले थमने लगे हैं। प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 98552 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सोमवार को 11732 सैंपलों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं, हरिद्वार में सबसे ज्यादा 43, देहरादून में 36, नैनीताल में आठ, ऊधमसिंह नगर में नौ, पिथौरागढ़ और टिहरी में तीन-तीन, पौड़ी और उत्तरकाशी में एक-एक मरीज सामने आया है।
सोमवार को 71 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। इन्हें मिलाकर 94533 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमितों की तुलना में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या कम होने से सक्रिय मरीज बढ़ रहे हैं। वर्तमान में 894 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है।
वहीं, गुजरात से 22 यात्री लेकर ऋषिकेश आई बस के सभी यात्री कोरोना संक्रमित मिले हैं। बस चार दिन पहले ऋषिकेश आई थी। सभी यात्रियों के आरटी पीसीआर सैंपल मुनिकीरेती में लिए गए थे। आज सभी यात्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। बत दें कि यात्री सैंपलिंग के बाद नीलकंठ और शीशम झाड़ी स्थित आश्रम में रुके थे। चिकित्सा प्रभारी फकोट ब्लॉक डॉ जगदीश जोशी ने बताया कि गुजरात से आए सभी यात्रियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी यात्री ऋषिकेश से जा चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here