उत्तराखंड: पहले दोस्ती, फिर प्यार, शादी की जिद में कोतवाली पहुंची दो नाबालिग लड़कियां, फिर…

हरिद्वार। उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में मोहब्बत का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां दो नाबालिग किशोरियां एक-दूसरे से शादी करने का मन बनाकर थाने पहुंच और पुलिस से मदद मांगने लगी। नाबालिग किशोरियां की ये हरकत देख पुलिस भी हैरान रह गई।

मिली जानकारी के मुताबिक ज्वालापुर के एक मोहल्ले में रहने वाली किशोरी कुछ समय पहले अपने परिजनों के साथ पिरान कलियर गई थी। जहां उसकी मुलाकात सहारनपुर निवासी एक किशोरी से हुई। दोनों किशोरियों के बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान दोनों ने नंबर एक्सचेंज कर मैसेज और कॉल में बात करनी शुरू की। कुछ दिन बाद सहारनपुर निवासी किशोरी ज्वालापुर पहुंच गई। दोनों लड़कियां ज्वालापुर कोतवाली पहुंची और पुलिस अधिकारियों से शादी की अनुमति मांगने लगी। किशोरियों ने कहा की वो एक दूसरे से बहुत प्यार करती हैं और एक दूसरे के बिना रह नहीं सकती और अब शादी करना चाहती हैं।

पुलिस ने दोनों के परिजनों को कोतवाली बुलाया और उनके सामने ही किशोरियों को समझाया। किसी तरह किशोरियां मानी। जिसके बाद दोनों नाबालिगों को उनके परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह तनवार ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों किशोरियों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here