पुणे पोर्शे जैसा कांड! राज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से शख्स को कुचला, तुरंत मिली जमानत

चेन्नई। मुंबई पोर्स कार का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि एक और हिट और रन का मामला चेन्नई से सामने आ गया। जानकारी के मुताबिक, चेन्नई में सोमवार की शाम को वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे शख्स को अपनी लग्जरी कार से कुचल दिया। जिसके बाद शख्स की मौत हो गई है।

क्या है मामला:- वहीं, समाचार एजेंसी पीटीआई ने चेन्नई पुलिस का हवाला देते हुए बताया कि तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति को कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला चालक और उसके साथ मौजूद एक अन्य महिला घटना के तुरंत बाद मौके से भाग गईं।

कार मालिक को समन जारी:- जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान सूर्या के रूप में हुई है। वह सोमवार रात बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहा था, तभी एक लग्जरी कार ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामले में अड्यार ट्रैफिक इंवेस्टिगेशन विंग पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए (लापरवाही से मौत की वजह बनना) के तहत मामला दर्ज किया है। यह एक जमानती अपराध है। कार मालिक को समन जारी किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि माधुरी मौके से तुरंत भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतरी और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। कुछ देर बाद वह भी वहां से भाग निकली। भीड़ में से कुछ लोगों ने सूर्या को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वहां उसने दम तोड़ दिया। सूर्या की शादी को सिर्फ आठ महीने हुए थे। उसके रिश्तेदार और पड़ोसी दोषी की गिरफ्तारी और न्याय की मांग करते हुए जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में जमा हो गए। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर पुलिस ने पाया कि कार बीएमआर (बीड़ा मस्तान राव) ग्रुप की है और पुडुचेरी में रजिस्टर्ड है। मामले में माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन पुलिस स्टेशन से ही उसे जमानत भी मिल गई।

पुणे मामले ने पकड़ा था तूल:- इससे पहले 19 मई को पुणे के कल्याणी नगर इलाके में एक नाबालिग लड़के ने अपनी पोर्श कार से एक बाइक को टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में दो युवा सॉफ्टवेयर पेशेवरों की मौत हो गई थी। नाबालिग वर्तमान में पुणे के निरीक्षण गृह में बंद है। उसके पिता और दादा भी जेल में हैं। मामले ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here