हल्द्वानी : अंकिता के हत्यारों को फांसी की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे छात्र

हल्द्वानी। आज बुधवार को अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर यहां डिग्री कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने आरोपियों को फांसी की सजा की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।
एमबीपीजी कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन करते हुए कहा कि अंकिता के हत्यारों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने जो जघन्य अपराध किया है, उसकी सख्त सजा होनी चाहिए। इस तरह की घटना ने देवभूमि को शर्मसार किया है। छात्र छात्राओं ने कॉलेज से लेकर डीएम कैंप तक रैली निकाली और हाथों में तख्तियां लेकर अंकिता को न्याय दिलाने की मांग की।
प्रदर्शनकारी छात्र छात्राओं ने कहा कि अंकिता हत्याकांड के दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाना चाहिए और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. ताकि आगे भविष्य में कोई ऐसा कदम उठाने की सोच भी ना सके। छात्र छात्राओं ने आरोप लगाया कि जांच में सबूतों के साथ छेड़छाड़ हुई है. ऐसा लग रहा है कि सरकार आरोपियों को बचाने में लगी है। लिहाजा सरकार से भी उन्होंने मामले को सख्ती से निपटने की मांग की। छात्र-छात्राओं की रैली और प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया। इस दौरान सिटी मजिस्ट्रेट और सीओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here