उत्तराखंड : घरेलू कलह से तंग मां ने जिगर के टुकड़े को मारकर की खुदकुशी

रुद्रपुर। उधमसिंह नगर जिले में रुद्रपुर के खेड़ा क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर में रह रही महिला कमरे के रोशनदान से चुन्नी के फंदे से लटकी मिली। कमरे में उसका छह साल का बच्चा भी मृत अवस्था में पाया गया। माना जा रहा है कि महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर बेटे ही हत्या करने के बाद आत्महत्या की है। मृतका काजल का प्रेम विवाह हुआ था और उनके तीन बेटे हैं। 
जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैम्प के शिवनगर निवासी काजल (35) ने वहीं के रहने वाले मेवाराम से 17 साल पहले प्रेम विवाह किया था। मेवाराम टेलर का काम करता है। उसके तीन बेटे प्रिंस, विनीत और कुलदीप है। बताया जा रहा है कि घरेलू झगड़े के चलते काजल बुधवार को अपने छोटे बेटे कुलदीप (6) को लेकर खेड़ा में अपने चचिया ससुर के घर आ गयी थी।
आज गुरुवार की सुबह जब घरवालों ने काजल को आवाज दी तो उसने दरवाजा नहीं खोला। अनहोनी के अंदेशे से उन्होंने दरवाजे को धक्का मारकर खोला। कमरे के अंदर बेड पर कुलदीप मृत शव पड़ा था और काजल रोशनदान में चुन्नी के फंदे पर लटकी थी।
उन्होंने इसकी सूचना मृतक के पति और मायके के साथ ही पुलिस को भी दी। सीओ अमित कुमार, कोतवाल ब्रिजेंद्र साह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने पति मेवाराम से भी पूछताछ की। कोतवाल साह ने बताया कि कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here