उत्तराखंड : स्कूटी सवार युवती की खाई में गिरने से मौत

मसूरी। ओल्ड मसूरी रोड पर रामतीर्थ आश्रम के पास एक युवती स्कूटी समेत गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवती को खाई से निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

मिली जानकारी के अनुसार युवती की पहचान रिया प्रजापति निवासी सहस्त्रधारा के रूप में हुई हैं। रिया कोठालगेट से राजपुर की ओर जा रही थी। इस दौरान रामतीर्थ आश्रम के पास रिया की स्कूटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से रिया को खाई से निकाल कर दून अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान युवती की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि उक्त स्थान पर तीव्र बैंड है। यहां पर लगभग तीन सालों से पुस्ता टूटा हुआ है। जिसकी अब तक प्रशासन द्वारा मरम्मत नहीं की गई है। इससे पहले भी इस जगह पर कई वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। लेकिन लोक निर्माण विभाग द्वारा अब तक इसकी सुध नहीं ली गई है।

वहीं जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी सुल्तान सिंह ने बताया कि यहां पर हर माह वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं। लोक निर्माण विभाग को कई बार इस संबंध में पत्र भी दिया गया है। लेकिन बजट का रोना रोते हुए विभाग ने अब तक इसकी मरम्मत नहीं की है। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भारी रोष है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here