उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरा वाहन, मासूम बच्चे समेत 6 लोगों की मौत

देहरादून। उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। चकराता में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। त्यूणी हटाल मोटर मार्ग पर एक वाहन खाई में जा गिरा। इस हादसे में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस द्वारा दी जानकरी के मुताबिक स्थानीय व्यक्ति द्वारा SDRF को सूचित किया गया था कि डूंग के पास एक वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। घटना की सूचना पाकर SDRF की टीम रेस्क्यू के लिए तत्काल मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कार त्यूणी से अटाल की ओर जाते समय लगभग 800 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के दौरान वाहन में सात लोग सवार थे। जिसमें छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है। एसडीआरएफ ने घायल का रेस्क्यू कर तत्काल अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों के शवों को पुलिस द्वारा एसडीआरएफ तथा स्थानीय लोगों की सहायता से खाई से बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है वाहन में सवार व्यक्ति चालदा महाराज के दर्शन के लिए जा रहे थे। SDRF ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर जिला पुलिस को सौंप दिया है।

हादसे में मृतकों में सूरज पुत्र सुख बहादुर उम्र 28 वर्ष, संजू पुत्र सुख बहादुर उम्र 25 वर्ष, शीतल पत्नी सूरज उम्र 24 वर्ष, संजना पुत्री बल बहादुर उम्र 22 वर्ष, दिव्यांश पुत्र जीत बहादुर उम्र 11 वर्ष, यश पुत्र सूरज उम्र 06 वर्ष शामिल है। वहीं जीत बहादुर पुत्र सुख बहादुर उम्र 35 वर्ष घायल है। ये सभी लोग त्यूणी निवासी थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here