देहरादून : नेहरू ग्राम में दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जला

देहरादून। आज शनिवार को यहां नेहरू ग्राम मैं एक दुकान में आग लगने से लाखों रुपए का सामान नष्ट हो गया। दुकान मालिक ने आग लगने के कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया है जबकि स्थानीय लोगों का कहना है कि गोदाम के बगल में प्रसाद के लिए हलवा बन रहा था।
आज शनिवार करीब साढ़े 11:30 बजे नेहरू ग्राम सिद्धि विहार स्थित रामकिशन चौक पर अचानक महेश अरोड़ा की दुकान के ऊपर धुआं उठने लगा। इससे वहां अफरा-तफरी मच गयी। आग दुकान के ऊपर बने गोदाम में लगी थी और वहां तेल के टिन और दुकान का दूसरा सामान आग पकड़ चुका था। थोड़ी देर में आग की लपटें बाहर आने लगी। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को फोन करके आग लगने की सूचना दी और खुद भी आग बुझाने की कोशिश में जुटे रहे, लेकिन घंटे भर बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका।
दोपहर करीब 1:00 बजे फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और उसने आग बुझाने का काम शुरू किया। इसके करीब आधे घंटे बाद फायर ब्रिगेड की दूसरी गाड़ी पहुंची और उसके बाद ही आग पर काबू पाया जा सका। दुकान मालिक सुभाष अरोड़ा ने बताया की कल ही बाजार से सामान आया था और पूरा गोदाम लगभग भरा हुआ था। लगभग 10 लाख रुपए का सामान जलकर नष्ट हो गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here