जनता का सेवक है जनप्रतिनिधि और विकास कार्य पहली प्राथमिकता : त्रिवेन्द्र

  • कहा, डोईवाला विधानसभा को एक आदर्श विधानसभा बनाने के हमारे संकल्प की एक सीढ़ी शीघ्र होगी पार
  • डोईवाला के लोगों को मिलने जा रही नवनिर्मित तहसील, स्थानीय लोगों की होगी समय की बचत

देहरादून। आज रविवार को डोईवाला में एक कार्यक्रम में त्रिवेन्द्र ने कहा कि पहले दिन से ही हमारी एक सोच क्षेत्र का विकास रही है। मुख्यमंत्री रहते हुए भी हमने प्रदेश के कोने-कोने तक विकास पहुंचाया।
उन्होंने कहा कि चाहे वर्षों से लंबित डोबरा चांठी पुल को निर्माण हो या ऐसे अनेक पुल, ग्रोथ सेंटर में महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ना हो, प्रदेश में गांव-गांव तक सड़क पहुंचाना हो ऐसे अनेक जनहित कार्य किये जिनका लाभ सीधे सीधे जनता को मिला।
पूर्व सीएम ने कहा कि जनप्रतिनिधि जनता की सेवा के लिए होता है और विकास कार्य करवाना उसकी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। यह मेरा सौभाग्य है कि जनता को लाभ पहुंचाने के लिए मैं एक माध्यम बना हूं और एक जनप्रतिनिधि के रूप में सदैव जनता की सेवा के लिए तत्पर रहूंगा। गौरतलब है कि डोईवाला को एक आदर्श विधानसभा बनाने के लिए त्रिवेंद्र सिंह रावत पहले दिन से ही क्षेत्र के विकास कार्यों में लगे हुए हैं, जिसके परिणाम हम सबके सामने हैं चाहे वो सिपेट संस्थान हो, कोस्ट गार्ड भर्ती सेंटर हो, सूर्यधार झील हो, नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी हो, जच्चा-बच्चा कैंसर हॉस्पिटल हो, पर्यटकों के लिए लच्छीवाला में नेचर पार्क हो या फिर आईसर संस्थान इत्यादि। इसी क्रम में लगभग ₹4 करोड़ रुपए की लागत से निर्माणाधीन तहसील अति शीघ्र बनने से स्थानीय लोगों की समय की बचत के साथ ही उन्हें कई लाभ मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here