उत्तराखंड : युवक को नशा देकर काटा प्राइवेट पार्ट, युवती समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

देहरादून। वसंत विहार क्षेत्र मे एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती समेत पांच लोगों पर एक युवक को नशा देने और गुप्तांग काटने का आरोप लगा है। यही नहीं, आरोपियों ने कोरे कागज पर दस्तखत करा उस पर 80 लाख रुपये उधार लेने की बात भी लिख दी। इसके बाद उसे लगातार धमकियां दी जा रही हैं। थाना पुलिस ने पांचों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

वसंत विहार प्रभारी थाना निरीक्षक होशियार सिंह के अनुसार, क्षेत्र की एक महिला ने थाने में तहरीर दी है कि उनका बेटा 25 वर्ष का है। शोएब, राजू, अंकुश नेगी, पीयूष व नेहा पहले उनके किरायेदार थे। महिला ने आरोप लगाया कि पांचों उनके बेटे को छह महीने से नशे के इंजेक्शन दे रहे हैं। साथ ही स्मैक का नशा भी करवाते थे। पांचों ने उनके बेटे से कागजात पर हस्ताक्षर करवाया, जिसमें लिखा था कि उनके बेटे ने पांचों से 80 लाख रुपये लिए हैं।
इसके आधार पर पांचों आरोपित उनके बेटे का मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। होली के बाद उनकी गैर मौजूदगी में पांचों उनके घर में घुसे और उनके बेटे को बुरी तरह से पीटते हुए उसके चार दांत तोड़ दिए। साथ ही धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो जीभ काट देंगे। आरोपियों ने उसके गुप्तांग का कुछ हिस्सा भी काट दिया। कुछ दिन पहले नेहा उनके घर में घुसी और तलाशी ली। वह जेवर के बारे में पूछ रही थी। महिला का आरोप है कि पांचों ने ये हरकतें उनका मकान हड़पने के लिए की हैं। वसंत विहार इंस्पेक्टर होशियार सिंह ने बताया कि पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here