उत्तरप्रदेश में कांग्रेस अकेले लड़ेगी विधानसभा चुनाव: सिंधिया

अब हर हफ्ते कार्यकर्ताओं से मिलेंगी प्रियंका गाँधी

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव और पश्चिम उत्तर प्रदेश के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को राज्य में मजबूत किया जाएगा और 2022 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस पार्टी अकेले ही लड़ेगी। सिंधिया कल उत्तरप्रदेश कांग्रेस कमेटी (यूपीसीसी) की साढ़े 6 घंटे चली मैराथन बैठक में शामिल हुए। इस बैठक में राज्य में पार्टी की हार की वजहों पर चर्चा की गयी, इसमें उम्मीदवारों और पार्टी नेताओं के सुझावों से यह सामने आया है कि हमें कांग्रेस के संगठन को सुधारने के लिए जमीनी स्तर पर काफी मेहनत करनी होगी। उन्होंने यह भी बताया कि दो हफ्ते बाद फिर समीक्षा बैठक होगी जिसमे जमीनी स्तर के नेताओं के साथ विधानसभा की 12 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम फाइनल किए जाएंगे।
इससे पहले 12 जून को पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी बनाई गईं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों के साथ रायबरेली में बैठक की थी।
उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पूर्वी उत्तरप्रदेश की कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने तय किया है कि वे पूर्वी उत्तरप्रदेश के कार्यकर्ताओं से हफ्ते में दो दिन दिल्ली में मुलाकात करेंगी। कार्यकर्ता मंगलवार और गुरुवार को सुबह 10 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच प्रियंका से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी के आवास पर मुलाकात कर सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here