ऋषिकेश: संदिग्ध परिस्थिति में चीला नहर में बही युवती का शव बरामद

ऋषिकेश। संदिग्ध हालात में ऋषिकेश निवासी युवती रविवार देर शाम पशुलोक बैराज के पास चीला नहर में डूब गई थी। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रविवार शाम को सर्च ऑपरेशन चलाया था, लेकिन अंधेरा होने की वजह से युवती का पता नहीं चल पाया। आज सोमवार एसडीआरएफ की टीम ने फिर से सर्च ऑपरेशन चलाकर शव को बरामद किया।
लक्ष्मण झूला के थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद गुसाईं ने बताया कि रविवार की देर शाम डी-112 बैराज कालोनी ऋषिकेश निवासी आंचल (23 वर्ष) पुत्री अनिल नहर में बह गई थी। परिवार द्वारा बताया गया कि देर शाम उनकी बेटी मोटरसाइकिल लेकर के घर से निकली थी। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवती ने बाइक को पशुलोक बैराज में खड़ी की और पैदल ही नहर की तरफ आगे बढ़ गई। जिसके कुछ देर बाद लोगों ने युवती को डूबते हुए देखा। लोगों ने युवती को बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन पानी तेज़ होने से वह बह गई।
एसडीआरएफ द्वारा शव को लक्ष्मण झूला पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए ऋषिकेश एम्स भेजा। वहीं घटना को बाद से परिजनों का बुरा हाल है। उधर, युवती की मृत्यु के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा छानबीन की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here