जम्मू-कश्मीर : पुंछ में जेसीओ समेत दो जवान शहीद, आतंकियों से मुठभेड़ जारी

जम्मू। पुंछ जिले के मेंढर सब-डिवीजन के भाटादूड़ियां इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज शुक्रवार को फिर मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर रखी है ताकि आतंकियों को भागने का मौका न मिल सके। पुंछ-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुरनकोट से बिंबरगली के बीच सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है। 
उधर बीते गुरुवार शाम को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर जिले में 60 घंटे के भीतर दूसरा हमला किया था। जिसमें सेना के एक जेसीओ समेत दो जवान शहीद हो गए। दो अन्य जवानों के घायल होने की सूचना है।  जिस समय हमला हुआ उस समय सेना की 48 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर), 16 आरआर और एसओजी इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे।
सैन्य प्रवक्ता के अनुसार ऑपरेशन जारी है। आतंकियों ने यह हमला जिले के मेंढर सब-डिवीजन के गुरसाई क्षेत्र में जम्मू-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर भाटादूड़ियां इलाके में किया। इससे पहले सोमवार सुबह जिले की सुरनकोट तहसील के चमरेड़ जंगल में आतंकियों की ओर से घात लगाकर किए गए हमले में सेना की 16 आरआर का एक जेसीओ और चार जवान शहीद हो गए थे। उसके बाद पिछले 60 घंटे से सुरक्षाबल चमरेड़ से लेकर देहरागली में आतंकियों के खिलाफ सर्च अभियान चला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here