रेप के बाद मासूम की हत्या कर शव फेंका

  • गन्ने के खेत में मिला नौ साल की लापता बच्ची का क्षत विक्षत शव

मंगलौर (रुड़की)। सात दिन पहले लापता हुई बालिका का शव क्षत विक्षत हालत में गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद बालिका की हत्या की गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।
जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी नौ वर्षीया बालिका 26 अक्तूबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। शुक्रवार सुबह गन्ने के खेत में एक बालिका का क्षत विक्षत शव पड़ा होने की जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी के रूप में उसकी पहचान की। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बालिका का शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है। उसके शरीर का कुछ हिस्सा जंगली जानवरों ने नोच लिया था।
ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि जिस दिन बालिका लापता हुई थी, उसी दिन दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई होगी। उधर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक प्रदीप चौहान का कहना है कि बालिका का शव सड़ी गली हालत में मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद मौत का असली कारण स्पष्ट हो सकेगा। बालिका दिमागी रूप से कमजोर बताई जा रही है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here