एसएचओ को दुष्कर्मी बता सीओ ने बोले- इस वर्दीधारी माफिया से मुझे बचाओ!

गाजियाबाद। यहां लोनी में पुलिस अफसरों के बीच खुन्नस का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। लोनी सर्किल के सीओ रहे राजकुमार पांडेय ने लोनी एसएचओ बिजेंद्र भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें माफिया तक बता डाला। राजकुमार पांडेय ने सोशल मीडिया पर अपनी वॉइस क्लिप वायरल कर लोनी एसएचओ पर सनसनीखेज के आरोप लगाए हैं।
सीओ ने वायरल की पोस्ट में एसएचओ को रेपिस्ट तक बताया है।
उन्होंने आरोप लगाया है कि एसएचओ ने जीडी में फर्जी एंट्री करके उन्हें भी जेल भेजने की धमकी दी। सीओ ने एसएचओ द्वारा प्रताड़ित की गई एक महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है।
सीओ ने एसएचओ को वर्दीधारी माफिया बताते हुए उस से बचाने की गुहार लगाई है। सीओ का कहना है कि उन्होंने इस बाबत गाजियाबाद एसएसपी से कई बार संपर्क किया, लेकिन उन्होंने भी उनकी कोई मदद नहीं की। गौरतलब है कि बीते दिनों हुए क्षेत्राधिकारियों के तबादलों की कड़ी में राजकुमार पांडेय का तबादला गाजियाबाद से महोबा हुआ था। सीओ राजकुमार पांडेय का कहना है कि वह कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद से गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती थे। इस मामले की जांच सीओ क्राइम आलोक दुबे को सौंपी गई है।

पीड़ित महिला ने लगाया ये आरोप
पूर्व सीओ राजकुमार पांडेय ने एक महिला का वीडियो वायरल किया है। जिसमें वह महिला एसएचओ भड़ाना पर आरोप लगा रही है। महिला का आरोप है कि उसके दो लाख रुपये हड़पने वाले शख्स के खिलाफ जब वह एसएचओ बिजेंद्र भड़ाना से शिकायत करने गई तो उन्होंने उसके शिकायत दर्ज करने के बजाय उसके साथ जबरदस्ती की।

दोनों पक्षों के आरोप-प्रत्यारोप

एसएचओ लोनी बिजेंद्र भड़ाना ने कहा, ‘ सीओ राजकुमार पांडेय को लगता है कि मैंने उनका ट्रांसफर करवाया है, जबकि ऐसा कोई मामला नहीं है। वह तीन दिन पूर्व थाने में आए थे और हंगामा करते हुए मुझ पर ट्रांसफर करवाने का आरोप लगाया था। पूरा हंगामा थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है और जो महिला वीडियो जारी कर उन पर जबरदस्ती का आरोप लगा रही है। वह भी क्षेत्राधिकारी का ही उन्हें फंसाने का षड्यंत्र है। ऐसी कोई महिला मेरे पास नहीं आई और न ही वह ऐसी किसी महिला को जानते हैं। मुझ पर लगाए गए आरोप गलत हैं।’
अपना पक्ष रखते हुए सीओ महोबा /पूर्व सीओ लोनी राजकुमार पांडेय ने कहा, ‘लोनी एसएचओ बिजेंद्र भड़ाना का व्यवहार महिलाओं के प्रति ठीक नहीं है। हमेशा उसने महिलाओं का शोषण किया है। जिसका मैंने वहां सीओ रहते हुए लगातार विरोध किया। इस पर कोतवाल ने एसएसपी से डीओ लेटर लिखवाकर मेरा ट्रांसफर करा दिया। वह तीन दिन पूर्व लोनी कोतवाली में अपने कर्मचारियों से मिलने गए थे। जिस पर बिजेंद्र भड़ाना ने उनके साथ अभद्रता की और दोबारा थाने में न आने की धमकी दी। लोनी कोतवाली में गैरकानूनी धंधे करने वालों को एसएचओ का पूरा संरक्षण प्राप्त है। मेरे द्वारा आवाज उठाने पर वह मुझे जेल में भेजने की धमकी दे रहा है। उससे मुझे खतरा है।’
इस बाबत सीओ क्राइम आलोक दुबे का कहना है कि पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार पांडेय द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ वॉइस क्लिप वायरल की गई हैं। इस संबंध में मुझे जांच सौंपी गई है। राजकुमार पांडेय द्वारा अभी तक लिखित में कोई शिकायत नहीं दी गई है। तीन साल पूरे होने के चलते रूटीन में उनका ट्रांसफर हुआ था। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर रिपोर्ट तैयार कर आला अधिकारियों को भेजी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here