कोरोना वायरस की चपेट में आईं दृष्टि धामी, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी…

मुंबई। कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के सामने आने के बाद से दुनियाभर में खौफ का माहौल है। महाराष्ट्र में कोरोना के मामले देशभर में सबसे ज्यादा हैं। अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। अब मधुबाला फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है।

दृष्टि ने लिखा है- तीसरी लहर से लड़ने के लिए मेरे साथ कुछ अच्छी चीजें कंपनी देने के लिए मौजूद हैं। सौभाग्य से मैं इन फूलों को सूंघ सकती हूं और चॉकलेट को इंजॉय कर सकती हूं।’ दृष्टि ने इसके साथ तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें टेबल पर फूलों का गुलदस्ता, ऑक्सीमीटर, टैबलेट, विक्स, चॉकलेट और कुछ पेपर्स रखे हुए हैं। 

इस पोस्ट के बाद करण ग्रोवर, अरिजीत तनेजा, डिनो मोरिया जैसे सेलेब्स ने दृष्टि के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। इतना ही नहीं उनके फैंस ने भी कामना कि वे जल्द ठीक हो जाएंगी।

धामी को ‘मधुबाला एक इश्क एक जुनून’, ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों’ का जैसे टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए याद किया जाता है। दृष्टि आखिरी बार ‘द एम्पायर’ वेब सीरीज में नजर आईं थी जहां उन्होंने खानजादा बेगम की भूमिका निभाई थी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here