सीएयू चुनाव : महिम बने बोर्ड के नए सचिव

  • क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव पद के लिए आज रविवार को हुए चुनाव में संजय को दी 18 वोटों से मात

देहरादून। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) के सचिव पद के लिए आज रविवार को हुए चुनाव में महिम वर्मा सचिव पद पर जीतने में कामयाब रहे। उन्होंने संजय गुसाईं को 18 वोटों से मात दी। मतदान में महिम को 32 और संजय को 14 मत मिले।
हालांकि इस मतदान में दिलचस्प मोड़ तब आ गया था जब प्रत्याशी राजीव जिंदल ने चुनाव मैदान छोड़कर संजय गुसाईं को अपना समर्थन देने की घोषणा की थी। उन्होंने इसके पीछे स्वास्थ्य ठीक न होने का हवाला दिया था, लेकिन चर्चा थी कि यह सोची समझी रणनीति का हिस्सा है। महिम को टक्कर देने के लिए सभी गुट एकजुट होते नजर आ रहे थे।
अपनी वोटों का बंटवारा होता देख राजीव और संजय गुसाईं ने एक होने का निर्णय लिया। इसके बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि संजय गुट जीतने में कामयाब रहेगा, लेकिन परिणाम इसके उलट आने से सभी हैरान हैं। हालांकि महिम ने अंकों का गणित अपने पक्ष में होने की बात पहले ही कही थी और अंत में हुआ भी वही। चुनाव में 54 सदस्यों ने वोट डाला। वोटरों को रिझाने के लिए दिनभर दोनों गुट लगे रहे। गैर गुट के सदस्यों को लुभाने पर खास जोर रहा, लेकिन कौन सदस्य किस दावेदार को समर्थन देगा, इस पर किसी ने पत्ते नहीं खोले।  सीएयू कार्यालय में आज रविवार सुबह 11.30 बजे से मतदान शुरू हुआ था जो दोपहर दो बजे तक चला। इसके बाद शाम चार बजे परिणाम घोषित किए गए। जिसमें जीत का सेहरा महिम वर्मा के सिर बंधा। इससे उनके समर्थकों ने जश्न मनाया और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here