हल्द्वानी। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की गाड़ी बीती देर रात बाजपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में हरीश रावत और चालक घायल हो गए। जिन्हें बाजपुर के सीओ अपनी गाड़ी में पहले बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया।

पुलिस के अनुसार पूर्व सीएम हरीश रावत मंगलवार रात अपनी कार से कुछ कार्यकर्ताओं के साथ हल्द्वानी से काशीपुर जा रहे थे। देर रात करीब 12.05 बजे बाजपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक लोडर वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई। इस घटना में आगे की सीट पर बैठे पूर्व सीएम हरीश रावत घायल हो गए है सूचना मिलते ही एसएसपी के निर्देश पर सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी मौके पर पहुंचे। सीओ भंडारी ने बताया कि पूर्व सीएम हरीश रावत को काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

डॉक्टरों के मुताबिक हरीश रावत को कोई बाहरी या बड़ी चोट नही आई है। लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी की बात है फॉर्चुनर जैसी महंगी कार होने के बाद भी जब ये हादसा हुआ तो कार के एयर बैग भी नहीं खुले। हादसे में हरीश रावत के साथ साथ कार ड्राइवर और उनके गनर के बाल बाल बचे। वहीं इलाज के बाद अस्पताल से पूर्व सीएम रावत को छुट्टी दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here